Current Affair

GS World UP PSC Yearly Current Affairs Magazine PDF

Spread the love
GS World UP PSC Yearly Current Affairs Magazine PDF
GS World UP PSC Yearly Current Affairs Magazine PDF

GS World UP PSC Yearly Current Affairs Magazine PDF

इसे भी पढ़े…

अब आज के इस Article में हम आपके लिए GS World UP PSC Yearly Current Affairs Magazine को लेकर आए हैं जोकि हिन्दी में उपलब्ध है। यह पत्रिका उन सभी छात्रों के लिए महत्वपूर्ण है जोकि UPPSC के प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं।

अब बात करते हैं इस पत्रिका की तो इस पत्रिका में आपको October 2018 से लेकर November 2019 तक के पुरे Current Affairs आपको एक PDF में मिल जाते हैं। जिसका फायदा आपको यह मिल जाता है की आप इस पत्रिका के माध्यम से किसी भी प्रतियोगी परीक्षा के लिए Current Affairs की तैयारी आसानी से कर सकते हैं।

GS World UP PSC Yearly Current Affairs PDF Download

Yearly Current Affairs Magazine

Book Name:GS World Current Affairs Magazine
Size:8.30 MB
Total Number of Pages:48 Quality Pages
Format:PDF File
QualityExcellent
Language:Hindi
Writter/OwnerGS World

GS World UP PSC Yearly Current Affairs Live Preview

दोस्तों अगर आपको किसी भी प्रकार का सवाल है या ebook की आपको आवश्यकता है तो आप निचे comment कर सकते है. आपको किसी परीक्षा की जानकारी चाहिए या किसी भी प्रकार का हेल्प चाहिए तो आप comment कर सकते है. हमारा post अगर आपको पसंद आया हो तो अपने दोस्तों के साथ share करे और उनकी सहायता करे.

This image has an empty alt attribute; its file name is hkjl.png

You May Also Like This

अगर आप इसको शेयर करना चाहते हैं |आप इसे Facebook, WhatsApp पर शेयर कर सकते हैं | दोस्तों आपको हम 100 % सिलेक्शन की जानकारी प्रतिदिन देते रहेंगे | और नौकरी से जुड़ी विभिन्न परीक्षाओं की नोट्स प्रोवाइड कराते रहेंगे |

Disclaimer: wikimeinpedia.com केवल शिक्षा के उद्देश्य और शिक्षा क्षेत्र के लिए बनाई गयी है ,तथा इस पर Books/Notes/PDF/and All Material का मालिक नही है, न ही बनाया न ही स्कैन किया है |हम सिर्फ Internet पर पहले से उपलब्ध Link और Material provide करते है| यदि किसी भी तरह यह कानून का उल्लंघन करता है या कोई समस्या है तो Please हमे Mail करे.

About the author

Anjali Yadav

Leave a Comment